Monday 23 January 2012


तस्वीरों में देखें -हीरो-हिरोइन बना रहे थे अश्लील फिल्म, हुए बेनकाब ?

जबलपुर में पुलिस ने लंबे समय से ब्लू फिल्म के निर्माण में लगे आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है। आधारताल में स्थित धरी की कुटिया के पीछे स्थित फोटो स्टूडियो में यह गंदा काम चल रहा था। पकड़े गए लोगों में ब्लू फिल्म के हीरो और हीरोइन के अलावा फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर और स्क्रिप्ट राइटर शामिल हैं। पुलिस ने यह छापा शनिवार को मारा था।
उक्त लोगों में मुख्य सूत्रधार और डायरेक्टर सतीश नायडू के साथ प्रोड्यूसर संदीप दास और समीर अहमद के अलावा तीन महिलाओं जिसमें पूजा, तृप्ति और लीला (परिवर्तित नाम) शामिल हैं।
 
इनके पास से करीब एक सैकड़ा अश्लील सीडी, फोटो और 9 मोबाइल के अलावा अश्लील स्क्रिप्ट और ब्लू फिल्मों के कार्ड बरामद किए गए हैं।
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक एस. के. सिंह के पास फिल्मों के निर्माण की शिकायत की गई थी। इसके बाद पुलिस ने छानबीन की और जब छापा मारा तो सभी अवाक रह गए। इतनी बड़ी मात्रा में अश्लील सीडी आदि चीजें बरामद हुई, जिसकी कल्पना पुलिस को नहीं थी।
मीडिया से जुड़ा बतायाःयहां पर मीडियाकर्मी बनकर ये लोग अपने-आपको पुलिस और आम लोगों की नजरों से दूर रखते थे। उनके पास एक चैनल प्रतिनिधि होने का कार्ड भी मिला है। इस स्टूडियो में छापा मारा गया तो यहां पर सभी आधा दर्जन लोग, जिनमें तीन महिलाएं भी शामिल थीं, आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए। इनके पास से बड़ी संख्या में अश्लील सीडी और आधुनिक कैमरे तथा वीडियो फिल्म उतारने वाले कैमरे भी मिले हैं।
खरीददारों में बड़े नामःअश्लील फिल्मों को खरीदने वालों में कुछ बड़े लोगों के नाम भी सामने आ रहे हैं। इन फिल्मों की सप्लाई करने का काम सभी आधा दर्जन सदस्य करते थे। उनके पास से मिला डायरी और अन्य कागजात पुलिस के हाथ पुख्ता सबूत लगे हैं, जो कि अश्लील फिल्मों के दीवाने थे और ऐसी फिल्मों के लिए, अच्छी-खासी कीमत भी अदा करते थे। सतीश नाडयू और संदीप दास द्वारा बनाई गई अश्लील फिल्मों की काफी मांग थी और ये दोंनो कभी-2 फिल्म में हीरो की भूमिका निभा लेते थे।
युवतियां सप्लाई भी करते थेः  यह गिरोह ब्लू फिल्म बनाने के अलावा ऐसी युवतियों को फांसते थे, जिन्हें पैसों की जरूरत होती थी और ये हर हफ्ते युवतियों को बदल देते थे। ये गिरोह सफेदपोश लोगों को भी युवतियों की सप्लाई करते थे। इस गिरोह ने एक रिसोर्ट समेत कई होटलों में भी अपने अस्थायी अड्डे बना रखे थे।
अब पुलिस और मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। पुलिस का मानना है कि इस गिरोह के पकड़े जाने से कुछ बड़े लोग भी शिकंजे में आएंगे।

1 comment:

  1. مذکورہ رپورٹ نہایت عمدہ ہے،مضمون نگاری اور بلاگ کا ڈیزائن تو بلا کا ہے،خدا کرے آپ کا قلم سچائی سے جدا نہ ہو۔ اللہ تعالیٰ آپکو اپنے حفظ و امان میں رکھے۔
    http://azmatkairanvi.blogspot.com/

    ReplyDelete

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...