Monday 23 January 2012


जानिए 'करोड़पति' सुशील ने किस तरह खर्च किए रुपये ?

नई दिल्ली. कौन बनेगा करोड़पति में पांच करोड़ की रकम जीतने के बाद भी बिहार के सुशील कुमार के रहनसहन में कोई बड़ा बदलाव नहीं आया है। सुशील कुमार ने टैक्स कटने के बाद मिली 3.5 करोड़़ की रकम में से आधी जमीन, बॉन्ड खरीदने में खर्च कर दी है। इसके अलावा बचे पैसे को उन्होंने बैंक में जमा कर दिया है और  उसके ब्याज से खर्च चला रहे हैं। 

 
सुशील ने मोतिहारी शहर में अपने मौजूदा मकान से कुछ दूरी पर एक महंगा प्लॉट खरीद लिया है। सुशील ने इस पर मकान बनवाना शुरू कर दिया है। इसके अलावा सुशील ने गोल्ड बॉन्ड वगैरह लिया है। 
लेकिन सुशील ने ईनामी रकम से घर के लिए ज़्यादा सामान वगैरह नहीं खरीदा है। सुशील ने घर के लिए सिर्फ इनवर्टर ही खरीदा है। इसकी वजह बताते हुए सुशील ने कहा, कई बार दिलचस्प टीवी कार्यक्रम आता है, तो बिजली कट जाती है। उसी से बचने के लिए इनवर्टर खरीदा है। हालांकि, सुशील का कहना है कि बहुत ज़्यादा साज-ओ-सामान से इंसान आलसी हो जाता है। यही वजह है कि सुशील आज भी साइकिल से चलते हैं। वे कार नहीं लेना चाहते हैं और मोटरसाइकिल चलाने उन्हें आती नहीं है।  

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...