Tuesday 17 January 2012


कामरान रिहा , मीडिया ने ढूंढ़ निकाला कामरान का बी जे पी कनेक्शन ?


एक पत्रकार वार्ता के दौरान बाबा रामदेव पर काली स्याही फेंकने वाले युवक कामरान सिद्दीकी को पुलिस ने शनिवार देर रात जमानत पर रिहा कर दिया गौरतलब है कि बाबा रामदेव पर काली स्याही फेंकने वाले कामरान के खिलाफ उत्तेजित एवं अपमानित करने के अपराध में भारतीय दंड संहिता की धारा 153एवं 355 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। कामरान की जमानत के बाद संसद मार्ग थाना पुलिस ने उसे रिहा कर दिया।
इस बीच आज दिन भर मीडिया में बाबा पर कालिख फेंकने वाले कामरान सिद्दीकी के बी जे पी कनेक्शन से सम्बंधित खबरों से बी जे पी में हडकंप मच गया. आज एक न्यूज़ चेनल ने कामरान सिद्दीकी को भारतीय जनता पार्टी नेता राजनाथ सिंह के साथ मंच पर साथ खड़ा दिखाया है खबर के मुताबिक कामरान सिद्दीकी भारतीय जनता पार्टी नेता राजनाथ सिंह का करीबी है.
सन २००९ में कामरान सिद्दीकी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुआ था. यह फोटो उसी समय भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली स्थित मुख्यालय में लिया गया था. खबर के मुताबिक २००९ के लोकसभा चुनावो में भी कामरान सिद्दीकी ने भा ज पा नेता राजनाथ सिंह के लिए गाज़ियाबाद में जमकर चुनाव प्रचार भी किया था फ़िलहाल भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नही की गयी है.

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...