Tuesday 24 January 2012


साधु बना शैतान: मंदिर में ही खेला वीभत्स खेल ?

अहमदाबाद।यहां साणंद के ईयावा गांव में एक साधू ने रविवार सुबह चार व्यक्तियों की हत्या कर आत्महत्या कर ली। वारदात में मंदिर के महंत सहित चार लोग घायल हो गए हैं।

घटना ईयावा गांव के नीलकंठ महादेव मंदिर की है। धर्मदेव नामक साधू ने अल सुबह मंदिर परिसर में सो रहे साधू और सेवकों पर लोहे की रॉड से हमला कर लहूलुहान कर दिया। इसमें चार लोगों की मौत हो गई। आरोपी साधू ने बाद में मंदिर के शिखर पर चढ़ कर फांसी लगा ली।


माना जा रहा है कि धर्मनाथ (45) मानसिक रूप से परेशान था और अफीम के नशे में वारदात को अंजाम दिया। वह अक्सर ‘वे हम सबको मार डालेंगे’ ..कहा करता था। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रख कर छानबीन कर रही है। जिला पुलिस अधीक्षक आर.के. पटेल ने बताया कि वयोवृद्व महंत सोमनाथजी सहित घायलों का अहमदाबाद के अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है।


भक्ति-संगीत बज रहा था :
रविवार सुबह जब मंदिर में यह खूनी खेल खेला जा रहा था, तब इस समय मंदिर में चारों तरफ भक्ति-संगीत का म्युजिक बज रहा था। इसी वजह से पीड़ितों की आवाज तुरंत कोई सुन नहीं सका

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...