Tuesday 24 January 2012


बेटी को मां से छीन कर ले गया पिता !

शिमला. नादौन . पति से अलग होकर दरभयाल में अपने मायके में रह रही 22 वर्षीय वंदना कुमारी की डेढ़ साल की बच्ची को उसका पिता संजीव कुमार जबरन अपने साथ ले गया। वंदना ने पुलिस से बच्ची को वापस दिलवाने और ससुरालियों से सुरक्षा की मांग की है। वंदना की शादी भरोबड़ के संजीव से हुई थी। वंदना ने बताया कि वह दवाई लेने गई थी कि अचानक उसका पति वहां पहुंचा और मारपीट कर बच्ची को ले गया और जान से मारेन की धमकी दी। 
उसने बताया कि घटना के बाद उसका पति अपने दो बहनोइयों पप्पू और सोम को साथ लेकर गत 15 जनवरी को घर आया और उसके परिवार वालों के साथ मारपीट की। हमीरपुर में होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा वंदना का भाई दो हफ्ते से इंस्टीट्यूट नहीं जा रहा है। वंदना ने आरोप लगाया कि बच्ची लगने वाले कई आवश्यक इंजेक्शन भी बच्ची को नहीं लगवाए गए हैं। 

विवाह के दो माह बाद ही उसके पति ने उसके साथ झगड़ा और मारपीट करना शुरू कर दिया था। 2009 से वह मायके में ही रह रह है। छह माह से दोनों को मामला अदालत में चल रहा है। वंदना ने मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और एसपी से शिकायत की है। 

उसने बेटी को वापस दिलवाने और परिवार को सुरक्षा की गुहार लगाई है। एसपी हमीरपुर ने शिकायत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...