Wednesday 22 February 2012


यूपी की मुख्यमंत्री मायावती हैं पत्थरदिल महिला ?

जालौन। भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने मुख्यमंत्री मायावती को ‘पत्थरदिल महिला’ करार देते हुए कहा कि बसपा अध्यक्ष ने जनता के खून-पसीने की कमाई को पत्थरों के स्मारक तथा पार्क बनवाने में खर्च करके इसका सुबूत दिया है.
सुषमा ने कालपी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी स्वतंत्र देव सिंह के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि वैसे तो महिला का दिल बहुत नरम होता है, लेकिन जनता की गाढ़ी कमाई का धन पत्थरों पर खर्च करके मायावती ने दिखा दिया कि वह ‘पत्थरदिल महिला’ हैं। 
मायावती ने अपने हित के लिए प्रदेश में जात-पात का जहर फैलाकर समाज को बांटने का गुनाह किया है। सुषमा ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि उसकी अगुवाई वाली सरकार का नेतृत्व कर रहे प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह देश के इतिहास के सबसे कमजोर प्रधानमंत्री हैं और चूंकि टूजी स्पेक्ट्रम, राष्ट्रमंडल खेल तथा आदर्श सोसाइटी जैसे बड़े घोटाले उनके ही कार्यकाल में हुए हैं, लिहाजा उनका दामन भी साफ नहीं है। 
उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि इस दल के शासनकाल में गुंडों तथा माफिया तत्व जिला प्रशासन से लेकर लखनऊ में बैठे उच्चाधिकारियों तक पर हावी हो जाते हैं, सुषमा ने मतदाताओं से भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर जनता को सुशासन मिलेगा और पिछली सरकारों से उनके किए का हिसाब भी लिया जाएगा

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

दुनियां को एक दिन की प्रेस आज़ादी मुबारक...?

कब और क्यों मनाया जाता है विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस...जानें भारतीय पत्रकारों की चुनौतियां एवं जोखिम क्या हैं...? एस एम फ़रीद भ...