Tuesday 29 May 2012

आसाराम ने मंच पर सेवादारों से करवाई उठक-बैठक,


जालंधर.संत आसाराम बापू एक बार फिर से विवादों में फंस गए हैं। इस बार मामला पंजाब के जालंधर का  है। यहां आसाराम सोमवार को बल्र्टन पार्क में आयोजित सत्संग को आशीर्वचन देने पहुंचे थे। लेकिन पंडाल में पहुंचते ही उनका चेहरा गुस्से से लाल हो गया। पंडाल में संगत को गर्मी से राहत के लिए एक भी पंखे का न लगा होना उनके गुस्से की वजह बना.
बापू ने अपने सेवादारों को बुला संगत के सामने ही पंखे न लगवाने के कारण उठक-बैठक करवाई। इस दौरान स्थानीय निकाय मंत्री भगत चूनी लाल, भाजपा नेता मोहिंदर भगत समेत कई गणमान्य व्यक्ति पंडाल में मौजूद थे (देखें तस्‍वीरें)। 
गौरतलब है कि आसाराम बापू इससे पहले भी कई बार विवादों में फंस चुके हैं। चाहे उत्तर प्रदेश में पत्रकार को पीटने का मामला हो या फिर उनके आश्रम में बच्चों का शव मिलने का। हर बार बापू की मुश्किलें बढ़ी ही हैं। बापू ने कई बार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर भी कटाक्ष कर चुके हैं। 
आसाराम और विवादों का चोली दामन का साथ रहा है। आसाराम के गुस्से के प्रकोप से न तो नेता बच पाए हैं और न ही उनके अपने भक्त। आसाराम एक बार फिर क्रोधित हुए। लेकिन इस बार निशाना बना उनका खुद का सेवादार। आसाराम जालंधर पहुंचे तो थे सत्संग में लेकिन गर्मी ने उनका पारा बढ़ा दिया। उन्होंने अपने सेवादारों को बुला संगत के सामने ही पंखे न लगवाने के कारण उठक-बैठक करवाई। 

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...