Wednesday 30 May 2012

खनन माफिया का खूनी खेल, ट्रक रोका तो हवलदार को कुचला


मुरैना/धौलपुर- मुरैना में चंबल नदी से अवैध तरीके से रेत भरकर धौलपुर की ओर ले जा रहे ट्रक को जब राजस्थान पुलिस के हवलदार और सिपाही ने रोकने का प्रयास किया तो चालक ने दोनों को कुचल दिया, हवलदार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सिपाही गंभीर रूप से घायल है, घटना धौलपुर शहर की मचकुण्ड रोड पर मंगलवार दोपहर दो बजे की है, मृतक के परिजन ने थाने के स्टाफ पर भी हत्या में
शामिल होने का आरोप लगाया है.
जानकारी के मुताबिक अवैध रेत को ट्रक में भरते हुए मुरैना के सरायछोला थाना प्रभारी पीएन पाल ने देखा था, इसके बाद उन्होंने ट्रक का पीछा किया, इसकी सूचना धौलपुर पुलिस की सागर पाड़ा चौकी को दी, चौकी पर मौजूद हवलदार महेंद्र सिंह व सिपाही वीरेंद्र सिंह ने बाइक से ट्रक का पीछा किया, दोनों ने ट्रक को ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया, लेकिन ड्राइवर ने ट्रक रोकने के बजाय उन्हें टक्कर मार दी, महेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.
वहीं वीरेंद्र गंभीर रूप से घायल है, एसपी हरेंद्र कुमार ने कहा, ट्रक को जब्त कर लिया गया है, चालक और हेल्पर फरार हैं, पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए दबिश दे रही है, मारे गए पुलिसवालों के परिवारों की पूरी मदद की जाएगी, उनके आरोपों की भी जांच होगी.
बेखौफ खनन माफिया- आईपीएस अफसर को ट्रैक्टर से कुचला
8 मार्च (मुरैना) होली के दिन मुरैना जिले में कार्रवाई करने पहुंचे युवा आईपीएस अफसर नरेंद्र कुमार को खनन माफियाओं ने ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला, मामले की सीबीआई जांच जारी.
शराब माफियाओं का हमला- 8 मार्च (भिंड) ड्राई डे होने के बावजूद माफिया शराब बेच रहे थे, आईपीएस अफसर एएसपी जयदेवन कार्रवाई करने पहुंचे तो उन पर डंडे और लाठियों से हमला.
ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश- 17 मार्च (शिवपुरी) कोलारस में पत्थर माफिया ने एसडीओ के वाहन पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की, दतिया में इसी दिन कंजोली रेत खदान पर दो पक्षों में फायरिंग.
तहसीलदार पर दौड़ाई जेसीबी- 18 अप्रैल (देवास) कन्नौद में अवैध उत्खनन को रोकने गईं तहसीलदार मीना पाल पर खनन माफिया ने जेसीबी चढ़ाने की कोशिश की, तहसीलदार ने नाले में कूदकर अपनी जान बचाई.

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...