Friday 22 June 2012

अफगानिस्तान- होटल पर रॉकेट ग्रेनेड दागे और भारी गोलाबारी ?


LIVE होटल में 'जेहाद' : शराब पी तो तालिबान ने किया हमलाLIVE होटल में 'जेहाद' : शराब पी तो तालिबान ने किया हमलाकाबुल- अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के बाहर स्थित एक होटल पर जारी आतंकवादी हमले में मरने वालों की तादाद सात हो गई है. कघार झील पर बने इस रिजॉर्ट में गोलीबारी अब भी जारी है. स्‍थानीय पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों ने होटल में ठहरे कई लोगों को बंधक बना लिया है.इनमें अधिकतर बच्‍चे और महिलाएं हैं.

'शिन्‍हुआ' ने एक पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया है, आतंकवादियों से मुठभेड़ जारी है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक छह नागरिकों और एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है. तालिबान के प्रवक्‍ता जैबिउल्‍ला मुजाहिद ने कहा है कि उन्‍होंने इस होटल पर इसलिए हमला किया क्‍योंकि विदेशी यहां शराब पीने और अन्‍य ऐसी गतिविधियों में लिप्‍त थे, जो इस्‍लाम के तहत प्रतिबंधित है.
LIVE होटल में 'जेहाद' : शराब पी तो तालिबान ने किया हमलाLIVE होटल में 'जेहाद' : शराब पी तो तालिबान ने किया हमलागृह मंत्रालय ने कहा है कि होटल में बंधक बनाए गए लोगों में से करीब 35.40 लोगों को छुड़ा लिया गया है. इससे पहले पुलिस चीफ अयूब सलांगी ने बताया था कि कम से कम दो आतंकवादी मारे गए हैं. आतंकवादियों ने होटल पर रॉकेट ग्रेनेड दागे और भारी गोलाबारी की. सुरक्षा बलों ने होटल को अपने कब्‍जे में ले लिया है और आतंकवादियों से उनकी मुठभेड़ जारी है.

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...