Wednesday 30 May 2012

गिड़गिड़ाती रही गर्लफ्रैंड, प्लीज मत दो ऐसा तोहफा ?


नागपुर. चाकू की नोक पर छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है, घटना को संघर्षनगर में दो मित्रों ने अंजाम दिया, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है.
पीड़ित 17 वर्षीय छात्रा पारसिवनी की निवासी है, कहा जा रहा है कि वह शहर में रिश्तेदार के यहां आई हुई थी, उसी दौरान
उसके 24 वर्षीय युवक से प्रेम संबंध स्थापित हुए, 19 तारीख को युवक छात्रा को शादी का झांसा देकर संघर्षनगर से भगाकर ले गया, वहां पर उसने अपने एक मित्र के साथ चाकू की नोक पर छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया, उस दौरान छात्रा अपनी इज्जत की दुहाई देते हुए आरोपियों के हाथ-पैर जोड़ती रही, परंतु आरोपियों ने उसकी एक न सुनी और उसकी इज्जत को तार-तार कर दिया.
उधर छात्रा के गायब होने से परिजन भारी चिंता में थे, उन्होंने छात्रा की बहुत खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला, छात्रा 19 तारीख से 29 तारीख तक गायब थी, कहा जा रहा है कि आरोपी उसे यहां-वहां ले जाकर उसकी अस्मत लूटते रहे, इस बीच मंगलवार को छात्रा आरोपियों के चंगुल से भाग निकली व रिश्तेदार के घर पहुंची, जिन्हें अपनी आपबीती बताई, इसके बाद रिश्तेदार उसे थाने ले आए, पुलिस ने उसकी चिकित्सकीय जांच की है, जिसमें दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि हुई है.
देर रात को पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है, आरोपी पुलिस की गिरफ्तर से बाहर हैं, नंदनवन थाने के उपनिरीक्षक तिलेकर ने मामले की जांच कर रहे हैं.

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...