Monday 24 February 2014

कब जागेंगे हमारे देश के सिपेहसालार ?

https://www.facebook.com/smfaridbhartiदोस्तों आज तक मेरी समझ मैं एक बात नहीं आयी के देश मैं हिन्दू मुस्लिम्स के बीच की मुहब्बत को किसकी नज़र लगी है ?
क्या यह अमेरिका का किया धरा है क्यूंकि जबसे अमेरिका से हमारे देश की दोस्ती हुई है तभी से देश मैं हिन्दू मुस्लिम अलग दिशा मैं जाने लगे हैं दोनों ने अपनी दिशा अलग अलग कर ली है, क्यूंकि पहले देश मैं जब चुनाओ होते थे तब मुद्दा होता था रोटी कपडा और मकान लेकिन आज देश मैं राजनीती का मुद्दा होता है मंदिर और मस्जिद ?
क्या जो देश को अपने कब्ज़े मैं रखने के लिए अंग्रेज़ नहीं कर पाये वोह अमेरिका करना चाहता है यानि के दोनों को बाँट कर देश पर हुकूमत ?
क्यूंकि आज तक इस देश मैं जो हमारे हुकुमरान को नहीं मिला वोह सब अमेरिका के लोग दूर बेठ कर जानते हैं हमारे देश मैं क्या क्या है, इसको सोने कि चिड़िया क्यूँ खा जाता था इसके देश के दिल मैं वोह सब कुछ है जो दुनियां के बाकि देशों मैं नहींहै कब जागेंगे हमारे देश के सिपेहसालार ?

आपको यह ब्लॉग कैसा लगा, इस खबर के बारे मैं आपके क्या विचार हैं आप अपनी राय हमको ज़रूर दें !

क्या 2024 के नतीजे चौंकाने वाले होंगे...?

दुनियां के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत में कितने मतदाता...?  कितने करोड़ पहली बार चुनेंगे अपना नेता...?? लोकसभा के 543 निर्वाचित स...