Monday 17 February 2014

मौका है मुस्लिम्स के लिए बिना जंग के अमेरिका को हराने का ?

https://www.facebook.com/smfaridbharti
यह लाइन पढ़कर हैरानी हो रही होगी के ऐसा कौनसा फार्मूला है जो बिना जंग के भी करोड़ों बेगुनाहों के कातिल अमेरिका को हराया जा सकता है ?

तब दोस्तों मैं बता दूँ और आप भी समझ लो बहुत ही आसानी से समझ मैं आजायेगा अब तक देश मैं जो सरकार थी वोह अमेरिका के उसूलों और इशारों पर चलने वाली सरकार तो थी ही लेकिन अब आगे जो खुवाब प्र्धानमंत्री का पाले बैठे हैं वोह जनाब भी अमेरिका ही से अपने को बेगुनाही का दस्तावेज़ लेकर आये हैं। 

सोचो क्यूँ अमेरिका ने चार दिन पहले तक मोदी से कोई बात करने कि कोशिश नहीं की थी और चार दिन पहले की खबर को देखो क्या थी ?
सीधी सी बात है अब जनसंघ भी अमेरिका का गुलाम हो गया है, अब इनको अपने देश की माटी से प्यार न होकर अमेरिका से प्यार हो गया है, और यह प्यार कोई नया नहीं है बहुत पुराना है लेकिन इनको प्यार का जवाब अब प्यार से मिला है अब संघियों की मर्यादा कहाँ गयी ?
क्या ए.बी.ए. भारत भारत नहीं रहा क्या देश मिटटी अब इतनी गन्दी हो गई के इनको अमेरिका की मिट्टी से प्यार हो गया ?
मुझको याद है जब इंद्रा जी ने अमेरिका से नाता तोडा था और अमेरिका को एक जानिब धकेल दिया था लेकिन अफ़सोस इंद्रा जी के उस कदम को कुछ देश के लुटेरों ने बदल कर फिर अमेरिका को देश में गुसने ही नहीं देश पर राज करने कि खुली छूट दे दी ?
और आज वही अमेरिका कि नज़र मैं पराये हो गए और अमेरिका ने अपने पुराने चापलूस जनसंघ को अब गले लगाने की सोच ली है यही वजह है जो एक क़ातिल को देश का प्र्धानमंत्री पेश किया जा रहा है वोह तो खुद कि कुदरत कहो जो एक ऐसा इंसान फिर सामने आगया जो उसके बढ़ते हुए रथ को रोकेगा , अमेरिका को अगर हराना है तब इस केजरीवाल नाम के इंसान को हमको खुला स्पोर्ट करना होगा वर्ना इस वक़्त देश खतरनाक मोड़ पर खड़ा है और इसको इस मोड़ पर पहुँचाया है इसी कांग्रेस ने क्यूंकि सारे घोटाले बाज़ों का पैसा स्विस बैंक मैं है और स्विस बैंक पर हुकूमत है क़ातिल अमेरिका की?
और अगर आम आदमी की सरकार देश मैं आयी तब देश का पैसा देश के पास होगा और घोटाले बाज़ होंगे देश के बड़े घरों मैं और यह तभी होगा जब हम एक जुट होकर इस कम को अंजाम देंगे और अपने वोट का इस्तेमाल सही करेंगे क्यूंकि जहाँ हम बटे हैं वहीँ पर देखो संघी डटे हैं उन्ही की सरकारें हैं और अगर इसबार हमारा वोट एक जगह पड़ा तब हम देश कि लाज को बचाकर अमेरिका को बिना जंग के हराने का काम करेंगे। ...

आपको यह ब्लॉग कैसा लगा, इस खबर के बारे मैं आपके क्या विचार हैं आप अपनी राय हमको ज़रूर दें !

क्या 2024 के नतीजे चौंकाने वाले होंगे...?

दुनियां के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत में कितने मतदाता...?  कितने करोड़ पहली बार चुनेंगे अपना नेता...?? लोकसभा के 543 निर्वाचित स...