Saturday 15 February 2014

मोदी कि चाय की दूकान के ज़रिये प्र्धानमंत्री के रस्ते की (वाल ) है केजरीवाल ?

https://www.facebook.com/smfaridbhartiदोस्तों कल तक मैं भी बहुत हैरान था अरविन्द जी के फैसले से इसी लिए कल ज़ियादा कुछ नहीं लिखा और रात काफी देर तक यही सोचता रहा के क्या सोचकर यह फैसला किया है अरविंदजी ने लोग तो सिर्फ विधायक बन्ने के लिए लाखों करोड़ों खर्च करते हैं और फिर भी नहीं बन पाते लेकिन अरविन्द जी ने तो विधायकों के मुख्या यानि दिल्ली की राज गद्दी को छोड़ दिया क्या यह पागलपन है ?

तब मुझको दिल से जवाब मिला के हाँ यह पागलपन है और ऐसा पागलपन सदियों मैं एक बार ही होता है और ऐसे ह लोग इतिहास मैं जगह भी पाते हैं, और यह हक़ीक़त है कल ही केजरीवाल ने दिल्ली के इतिहास मैं सबसे ऊपर अपना नाम लिखा लिया है, कुछ लोगों के कमेंट्स पढ़कर मुझको शर्म आती है के ऐसे लोग भी कमेंट्स कर रहे हैं और उस भाषा मैं जिनका ईमानदारी से कोई लेना देना नहीं है और न ही वोह क़ुरबानी क्या होती है यह जानते हैं, खासकरमोदी के समर्थकों कि भाषा तो बस क्या कहा जाये उनके लिए, और सही भी है उनको लग रहा है के मोदी चाय कि दूकान के रस्ते से दिल्ली आना चाहते थे और सोते जागते अब सिर्फ एक ही सपना मैं प्र्धानमंत्री बन गया उस सपने को सपना ही बनाने के लिए अरविन्द जी वाल बनकर उनके रास्तेमअ आगये हैं। 
और अम्बानी बंधुओं कि भी रातों की नींदों को केजरीवाल ने हरम कर दिया है, हक़ीक़त भी है अगर अरविंदकेजरीवाल प्र्धानमंत्री बने या किसी को प्र्धानमंत्री बनाने के लायक भी बने तब अम्बानी बंधुओं जैसे लोग या तो जैल मैं होंगे या फिर आभास होते ही देश से बाहर। ...
दुनियां कुछ भी कहे केजरीवाल के लिए लेकिन बहुत सोचने के बाद मेरी नज़र मैं केजरीवाल महान है ?

आपको यह ब्लॉग कैसा लगा, इस खबर के बारे मैं आपके क्या विचार हैं आप अपनी राय हमको ज़रूर दें !

क्या 2024 के नतीजे चौंकाने वाले होंगे...?

दुनियां के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत में कितने मतदाता...?  कितने करोड़ पहली बार चुनेंगे अपना नेता...?? लोकसभा के 543 निर्वाचित स...