Saturday 15 February 2014

सात परेशानियां इनसे भी बड़ी हमारे सामने हैं जैसे

https://www.facebook.com/smfaridbhartiदोस्तों मुझसे सवाल किया जाता है के फरीद भाई क्या केजरीवाल से मुस्लिम को कुछ मिलेगा ? तब मैं ऐसे अपने भाइयों से बोलना चाहता हूँ आज़ादी से आज तक मुस्लिम को हर सरकार से सिर्फ दर्द ही मिला है और सबसे ज़यादा दर्द उन्ही से मिला है जो मुस्लिम्स की हिमायत करते हैं, केजरीवाल जी का मैं इस लिए सम्मान करता हूँ के वोह किसी जाती धर्म कि बात न
करके सिर्फ देश और लोकजन की खुशहाली की बात करते हैं, हाँ अगर वोह भी मुस्लिम्स कि हिमायत की बात मेरे सामने करते तब मैं कहता के यह भी सिर्फ वोट की राजनीती है लेकिन हमेशा ही केजरीवाल जी ने तमाम हिन्दुस्तानियों की बात की है यही हमारे लिए ख़ुशी की बात है जब देश खुशहाल होगा तभी देश की जनता खुशहाल होगी और वहाँ सबको उनकी हैसियत के हिसाब से ज़िम्मेदारी मिलेगी, मैं बता दूँ के मैं कोई आम आदमी पार्टी का मेम्बर नहीं हूँ सिर्फ आपही की तरहां एक हिंदुस्तानी हूँ और मानवाधिकार कार्ये करता और एक छोटा सा लेखक हूँ जो हमेशा ही ज़ुल्म के खिलाफ बोलता आया है,
सोचो देश मैं पहले तीन परेशानियां थीं रोटी, कपडा और मकान, और इन्ही तीन मुद्दों पर सरकार बनती और गिरती थीं लेकिन आज इन तीनो को कोई याद नहीं करता कोई नाम नहीं लेता क्यूंकि अब सात परेशानियां इनसे भी बड़ी हमारे सामने हैं जैसे - बिजली - पानी - सड़क - शिक्षा - गंदगी - बेरोज़गारी और सबसे बड़ी भरष्टाचार यह सब किसकी देन हैं क्या केजरीवाल की या केजरीवाल भी इनसे परेशान होकर यहाँ तक आये हैं ? 

आपको यह ब्लॉग कैसा लगा, इस खबर के बारे मैं आपके क्या विचार हैं आप अपनी राय हमको ज़रूर दें !

क्या 2024 के नतीजे चौंकाने वाले होंगे...?

दुनियां के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत में कितने मतदाता...?  कितने करोड़ पहली बार चुनेंगे अपना नेता...?? लोकसभा के 543 निर्वाचित स...