Saturday 15 February 2014

आम आदमी पार्टी ने किसी मज़हब या जाति का नाम लेकर वोट की राजनीति नहीं की है ?

https://www.facebook.com/smfaridbhartiअस्सलामु अलैकुम, दोस्तों मेरी आप सभी दोस्त और भाइयों से एक गुज़ारिश है और हो सकता है जो कहने जा रहा हूँ वोह आपकी सोच मैं ग़लत हो या आप मेरी बात से इत्तेफ़ाक़ नहीं करते हों, लेकिन मैं अब तक जो कुछ मैंने सीखा और देखा है उसी के आधार पर आपसे कहने कि कोशिश कर रहा हूँ, वोह यह कि इस बार हमको यानि तमाम मुस्लिम्स को आम आदमी पार्टी का साथ देना चाहिए और हमारी जितनी भी पार्टियां हैं नई या पुरानी उनको भी आम
आदमी पार्टी से हाथ मिला लेना चाहिए ,
तभी हमारे इस देश की हालत हालत बदलेगी क्यूंकि अभी तक आम आदमी पार्टी ने किसी मज़हब या जाति का नाम लेकर वोट की राजनीति नहीं की है ?
और जहाँ तक कुछ मिलने मिलाने का सवाल है तब आज तक जैसे कमाया खाया है वैसे ही आगे भी कमाया और खाया जायेगा क्यूंकि आज तक मुस्लिम्स को इस देश मैं सिर्फ धोखा फरेब और जानी माली नुकसान के सिवा कुछ नहीं मिला हमेशा ही मुस्लिम्स को वोट बैंक मन गया है और वक़्त वक़्त पर नये से न्य डर दिखा कर बहकाया गया है, आज मुझको लगा के इस देश मैं बिना  कोई लालच दिए भी दिल को जीता जा सकता है और वोह काम अरविन्द केजरीवाल ने करके दिखाया है , मैं अरविन्द जी की देश सेवा की सोच को सलाम करता हूँ, कुछ लोगों को मेरी यह बात नागवार गुज़रेगी के मैं क्या कह रहा हूँ और क्यूँ कह रहा हूँ अगर मुझसे लिखने मैं कोई ग़लती हुई हो तब मुझको तब मुझको साफ अल्फ़ाज़ों मैं समझा देना आपका दोस्त फरीद भारती ... 09808123436

आपको यह ब्लॉग कैसा लगा, इस खबर के बारे मैं आपके क्या विचार हैं आप अपनी राय हमको ज़रूर दें !

क्या 2024 के नतीजे चौंकाने वाले होंगे...?

दुनियां के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत में कितने मतदाता...?  कितने करोड़ पहली बार चुनेंगे अपना नेता...?? लोकसभा के 543 निर्वाचित स...