Monday 12 February 2018

खुद ब्लैक कमांडो की सुरक्षा मैं सेना का अपमान ?

*सेना का अपमान ही नहीं बहुत कुछ बता दिया बड़बोले भागवत ने*
ख़ुद बग़ैर ब्लेक कमांडो के बाहर ना निकलने वाले सेना का अपमान कर रहे हैं ?

*एस एम फ़रीद भारतीय*
कमांडर बनाकर पहले भागवत को सीमा पर भेजें, ओर सेना पीछे रहे बिन तैयारी के इनके ओर जब ये बुजदिली दिखायें तब सेना को चाहिए कि देश के अन्दर ओर बाहर दोनों ही को सेना सबक़ सिखाये ?

अब आप अंदाज़ा लगायें इन पागलों के ब्यान से कि ये कितने ख़तरनाक इरादे रखते हैं ओर क्या कहना चाहते हैं.
संघप्रमुख के ब्यानों की सच्चाई नापने के साथ सेना के इस अपमान का बदला लेने का यही सबसे अच्छा तरीका है, हमारे देश की सेना ने जो देश के लिए दो जंग जीती हैं वो भी इनके लिए कुछ नहीं ?
दिमाग़ चल गया लगता है इनका ओर बताना चाह रहे हैं कि हम पहले चोरी छुपे ओर अब खुलकर क्या शिक्षा दे रहे हैं अपने कार्ययालों मैं !
ओर तब देश को भी नहीं चूकना चाहिए एक मौका दे देना चाहिए इनकी मर्दानगी के इम्तिहान के लिए?
सेना की ट्रेनिंग को ये लोग बिल्ली पकड़ने की ट्रेनिंग समझ रहे हैं, "कहते हैं ना चूहे को कत्तर मिल गई तब वो बडाज समझ बैठा" इन बेवकूफ़ों को नहीं मालूम कि जितनी ट्रेनिंग तुम देश को बर्बाद करने की पूरी ज़िंदगी मैं लेते हो ना उससे ज़्यादा ट्रेनिंग एक सैनिक का बच्चा अपनी मां के पेट मैं देश को बचाने की ले लेता है, क्यूंकि वो उस महान सपूत का बेटा होता है जो अपनी जान को सबकुछ जानते हुए भी देश पर न्योछावर करने को तैयार रहता है !
ओर भागवत जी मत भूलो तुम्हारी मर्दानगी का इतिहास देश की आज़ादी के रूप मैं मौजूद है कि कितनी मर्दानगी दिखाई थी तुमने आज देश का बच्चा बच्चा जानता है ?
हां आपने ये ज़रूर बता दिया कि हमारी मानसिक्ता क्या है ओर क्या इरादे रखते हैं हम तुमसे जुड़े जितने भी लोग हैं उनको कौनसा पाठ पढ़ाते हो, तभी तुमको मालूम हो गया था कि अख़लाक के फ़्रिज मैं क्या है ?
ओर मैं आपको एक बात बता दूं आपने अपनी भगवा ब्रगेड को सेना से ऊंचा दिखाकर जो उसमें जोश भरने की कोशिक की है ना उसका जवाब देने के लिए हमारी सेना तो बहुत बाद की बात है हमारे देश की पुलिस ही काफ़ी है ?
जय हिंद जय भारत

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...