Sunday 27 October 2019

कुत्ते के साथ सेक्स, इंसान से नफ़रत ये नया भारत...?

एस एम फ़रीद भारतीय"
दोस्तों, पहली तस्वीर ने आपको ज़रूर झटका दिया हो जो एक कामी मज़दूर की है जिसे उसके मालिकन ने खाना तो दिया मगर कैसे दिया तस्वीर बता रही है, वही दूसरी तस्वीर
पहली तस्वीर का हाल ख़ुद ब्यान कर रही है कि हम किस मानसिकता मैं जी रहे हैं और क्यूं...?

जबकि एक नए अध्ययन में पाया गया है, जिस अध्ययन को यूनिवर्सिटी ऑफ ब्रिटिश कोलंबिया ने किया है, यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर स्टैनली कोरेन ने बताया कि कुत्ते को पकड़ने से उनके तनाव का स्तर बढ़ता है,


यह अध्ययन 'साइकालजी टूडे' में प्रकाशित हुआ है, जिसमें स्टेनली ने लिखा है, तनाव महसूस होने पर कुत्ता अपनी आखें बंद कर लेता है या दूसरी तरफ देखने लगता है, साथ ही उसके कान भी चौकन्ने नहीं रह जाते और वह जम्हाई लेने लगता है, ऐसी स्थिति में वह अपने होंठ भी चाटने लगता है.

स्टैनली के अनुसार, यह अध्ययन बताता है कि इंटरनेट पर हम कुत्तों को इंसानों द्वारा गले लगाती जो भी खुशगवार तस्वीरें देखते हैं, वास्तव में उनमें सिर्फ इंसान ही खुश होते हैं, जबकि कुत्ते नाखुश होते हैं.

दोस्तों आज तक आपने स़्त्री और पुरूष या इंसान को इंसान से और इंसान और कुत्ते या अन्य जानवरों को भी प्यार करते देखा है, लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि एक महिला अपने पालतु कुत्ते से प्यार करने के साथ ही उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना लेती है...?

 तब आइए, जानिए कैसे लड़की ने कुत्ते से शा​रीरिक संबंध बनाएं...?

ये बात है गुजरात के अहमदाबाद की है जहां एक पॉश इलाके में रहने वाली एक युवती को अपने ही पालतू कुत्ते से एेसा प्यार हुआ कि उस युवती ने प्यार में अपनी सारी हदें ही पार कर दी, उस युवती ने अपने पालतु कुत्ते को ही अपना आशिक बना लिया और उस युवती ने अपने पालतु कुत्ते से ही शारीरिक संबंध बना लिए.

ये एक जर्मन शेफ्फर्ड कुत्ता था, जो पांच साल पहले ही लड़की अपने घर लेकर आई थी। जैसे-जैसे समय बीतता गया, उस लड़की को उस कुत्ते से प्यार हो गया और प्यार भी ऐसा कि वह उस कुत्ते को कभी भी अकेले नहीं छोड़ती थी.

इस बात का पता जब चला जब उस युवती की सहेली ने ही इस बात को उसके घरवालों को बताई, इस बात का पता चलने पर जब युवती के परिवार वालों ने उसका कमरा देखातो उस कमरे में कई अश्लील किताबें और कई आपत्तिजनक सामग्री बराबद की, एक दिन युवती के घर वालों ने उसे कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाते रंगे हाथों पकड़ लिया, युवती की सहेली ने यह भी बताया कि ये कुत्ते के प्यार में इतनी पागल थी कि उसने कुत्ते के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाएं है...!

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...