Thursday 10 May 2012

मैं बच्ची नहीं हूं मेरी शादी हो चुकी है समझे ? अब चल हट ले


मैं बच्ची नहीं हूं, मेरी शादी हो चुकी है, समझे...अब चल हट ले!मैं बच्ची नहीं हूं, मेरी शादी हो चुकी है, समझे...अब चल हट ले!
इंदौर.ट्रैफिक पुलिस ने काली फिल्म के खिलाफ अभियान बुधवार को भी जारी रखा और 35 कारों के चालान बना दिए.

  इनमें एक महिला ऐसी थी, जिसने चालान बनवाने के बजाय गाड़ी जब्त करवाना ठीक समझा.
डीआईजी बंगले के सामने दोपहर दो घंटे चली कार्रवाई के दौरान जवान ने जैसे ही कार (एमपी-09 सीएच-7244) को रोका, उसमें सवार युवती ने पूछा अंकल क्या हो रहा है.
  सिपाही ने उससे बहुत नरमी से पेश आते हुए कहा कागज बताइए तो बोली आप मुझे बच्ची समझ रहे हो क्या? मेरी तो शादी हो चुकी है। इस पर जवान ने कहा आप कागज तो बताइए तो युवती ने कहा मेरे पास कागज नहीं है और उसने तत्काल किसी को कॉल लगाया.
  उसने मोबाइल पर कहा जल्दी आओ ना, पुलिस वालों ने मुझे घेर लिया है, इस पर जवान ने चालान बनाना शुरू किया तो पता चला कि युवती का नाम पलक पति अमित ठक्कर निवासी विष्णुपुरी मेन है, उसने चालान पर साइन करने से मना कर दिया, इस पर पुलिस ने कहा कार थाने जाएगी तो वह गाड़ी लेकर थाने चली गई. 
"अपनी गलती मानता हूं, चालान मत बनाओ"
कार्रवाई के दौरान कार एमपी-09 सीके-8378 को रोका गया, इसे चला रहे राहुल कीमती निवासी रतलाम कोठी के पास लाइसेंस नहीं था, उन्होंने कहा मेरी कार पिछले दिनों सयाजी की पार्किग से चोरी हो गई थी, उसके साथ लाइसेंस भी चला गया, गाड़ी में कागज भी नहीं थे.
  इस पर सिपाही ने गाड़ी जब्त होने का कहते हुए चालान काटना शुरू किया तो राहुल उत्तेजित हो गए, उन्होंने डीएसपी प्रदीपसिंह चौहान पर पहले गुस्सा जाहिर किया फिर माफी मांगने लगे, वे बोले मैं मानता हूं, मुझसे गलती हो गई है, गाड़ी जब्त मत करो, इस दौरान उनकी पत्नी दस्तावेज लेकर आ गई, काफी देर तक वे कोशिश करते रहे कि चालान नहीं बने पर पुलिस ने एक नहीं सुनी.
अन्य हिस्सों में भी होगी चेकिंग- एसपी ने बताया कार्रवाई के दौरान 35 कारों के चालान बनाए गए, जबकि दो को जब्त किया गया, यह कार्रवाई जल्द ही शहर के अन्य हिस्सों में भी चलाई जाएगी.
मैं बच्ची नहीं हूं, मेरी शादी हो चुकी है, समझे...अब चल हट ले!

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...