Thursday 10 May 2012

सेक्‍स, ड्रग्‍स, क्रिकेटर्स और मैच फिक्सिंग ?


 .नयी दिल्‍ली में पकड़ी गयी जिस्‍मफरोशी की दलाल ने पूछताछ में स्‍वीकार किया है उसकी इस साल श्रीलंका में होने वाले टी-20 वर्ल्‍ड कप में क्रिकेटर्स को अपने जाल में फंसा करके मैच फिक्‍स करने की थी.

  पुलिस सूत्रों के अनुसार क्राइम ब्रांच ने 50 साल की विमल मारवाह अपने सहयोगी अजय कालरा को चार अप्रैल को पकड़ कर उनके पास से 275 ग्राम कोकीन बरामद की थी, उसने बताया कि क्रिकेट पर सट्टा लगाने वाले कुछ लोगों की मदद से वह श्रीलंका जाने के प्‍लान पर काम कर रही थी, ये सट्टेबाज कोलम्‍बो में कुछ पार्टियों का आयोजन करते जहां क्रिकेटर्स को बतौर मेहमान बुलाया जाता और उन्‍हें सेक्‍स के लिए लड़कियां उपलब्‍ध करा दी जातीं, इस खातिर के बदले उनसे मैच फिक्स कराके वारे न्‍यारे किये जाते.
 पेशे से प्रशिक्षित अध्‍यापक और पंजाब के रोपड़ की रहने वाली मारवाह को उसके पति ने छोड़ दिया जिसके बाद उसने जुर्म की दुनिया में 2004 में कदम रखा, मारवाह इससे पहले बंगलादेश में खेली गयी ढाका प्रीमियर लीग में देखी गयी थी, संदेह है कि उसने इस प्रतियोगिता में अपनी काली करतूत को अंजाम दिया है, आईसीसी को भी इस बारे में जानकारी है और वह अपने स्‍तर पर कार्रवाई कर रहा है.  

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...