Tuesday 4 September 2012

मुझे गर्व है, मेरी वाइफ एक पोर्न स्टार है- डेनियल वेबर


पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में एंट्री कर सुर्ख़ियों में आने वाली सनी को उनके पति बहुत डेनियल वेबर बहुत प्यार करते हैं. 


डेनियल सनी के बिजनेस पार्टनर भी हैं और उनके हर निर्णय में उनका बहुत सपोर्ट करते हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू में डेनियल ने कहा, इंडिया में एडल्ट फिल्म में काम करने को अच्छा नहीं माना जाता, मगर मैं सनी से बहुत प्यार करता हूं, मुझे उनके पोर्न स्टार होने पर कोई अफ़सोस नहीं है और न ही मुझे एक पोर्न स्टार का पति कहलाने में कोई परेशानी है, मुझे अपनी पोर्न स्टार वाइफ पर गर्व है, हम अच्छे दोस्त हैं,बिजनेस पार्टनर्स हैं और चौबीस घंटे साथ रहते हैं, वहीं सनी भी डेनियल की बहुत कद्र करती हैं, वह कोई भी नई फिल्म साइन करने से पहले डेनियल से इजाजत लेती हैं, बिना उनकी इजाजत के वे कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं करतीं.

आपको यह ब्लॉग कैसा लगा, इस खबर के बारे मैं आपके क्या विचार हैं आप अपनी राय हमको ज़रूर दें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...