Monday 24 February 2014

पोस्ट मार्टम मर्द के ज़रिये किया जाना क्या..... ?

https://m.ak.fbcdn.net/profile.ak/hprofile-ak-ash3/t1/p130x130/1560406_598104626936530_932503603_n.jpgआज तक हमारे देश मैं महिलाओं को आखरी वक़्त मैं बेइज़ज़त किया जाता है और इसका किसी भी इंसान को कोई अहसास नहीं है चाहे वोह महिला हो या पुरुष क्या है वोह बेइज़ज़ती का मुकाम क्या आप लोग जानते हैं ? ०९८०८१२३४३६

देश मैं जहाँ हमारे आज भी सभी समाजों मैं चाहे वोह हिन्दू हो या मुस्लिम सिख हो या ईसाई परदे का लिहाज़ किया जाता है खासकर मरने के बाद ?
लेकिन एक काम ऐसा है जिसको हम लोग हंसी ख़ुशी बर्दाश्त कर लेते हैं और वोह है औरत का जीते जी बच्चे पैदा करते वक़्त मर्द डाक्टर का पास होना और दूसरा सबसे बड़ा औरत अगर किसी हादसे का शिकार हो जाये तब उसका पोस्ट मार्टम मर्द के ज़रिये किया जाना क्या यह जायज़ है ?

आपको यह ब्लॉग कैसा लगा, इस खबर के बारे मैं आपके क्या विचार हैं आप अपनी राय हमको ज़रूर दें !

क्या 2024 के नतीजे चौंकाने वाले होंगे...?

दुनियां के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत में कितने मतदाता...?  कितने करोड़ पहली बार चुनेंगे अपना नेता...?? लोकसभा के 543 निर्वाचित स...