Monday 28 September 2015

कहानी तीन बेहतरीन दोस्तों की


    इल्म, दौलत और यक़ीन
 तीनों बहुत अच्छे दोस्त भी थे तीनों में बहुत प्यार भी था
एक वक़्त आया जब तीनों को जुदा होना पड़ा तीनों ने
एक दुसरे से सवाल किया कि हम
कहाँ मिलेंगे ?
इल्म ने कहा मैं मंदिर, मस्जिद, स्कूलों मैं मिलूँगा,
दौलत ने कहा मैं अमीरों के पास मिलूँगा,
यक़ीन चुप था दोनों ने चुप होने की वजह पूंछी तो
यक़ीन ने रोते हुऐ कहा मैं एक बार चला ग़या तो फिर
कभी नहीं मिलूँगा...
लेखक एस एम फ़रीद भारतीय
सम्पादक :- एनबीटीवी इंडिया
प्लीज़ इसको सरकार और फैंकू से मत जोड़ना
आपको यह ब्लॉग कैसा लगा, इस खबर के बारे मैं आपके क्या विचार हैं आप अपनी राय हमको ज़रूर दें !

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...