Monday 23 January 2012


रेलवे स्टेशन पर दस मिनट तक चलती रही पोर्न फिल्म

भुवनेश्वर। भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन के 24 टेलीविजन सेट्स पर शनिवार दोपहर को करीब दस मिनट तक अश्लील फिल्म चलती रही। रेलवे ने जांच के आदेश दे दिए हैं। पुलिस ने इस सिलसिले में टीवी ऑपरेटर को गिरफ्तार कर लिया है। 

 
आरपीएफ सूत्रों ने बताया कि दोपहर 3:30 बजे विभिन्न प्लेटफार्म, वेटिंग रूम और रिजर्वेशन काउंटर पर एक साथ दस मिनट तक अश्लील फिल्म चलती रही। 
निजी कंपनी के टीवी ऑपरेटर आशुतोष स्वेन ने अपना अपराध मान लिया है। उसने अपने मोबाइल से रेलवे टीवी सर्वर के मेन चैनल में अश्लील फिल्म अपलोड की थी। 
रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। टीवी कंट्रोल रूम को सील कर दिया गया है, प्रसारण के लिए चार माह पूर्व ही एक निजी कंपनी को ठेका दिया गया था। आरोपी रेलवे को टीवी सर्विस देने वाली प्राइवेट कंपनी में काम करता है। 
पूछताछ में आशुतोष ने बताया कि उसने अपने मोबाइल से स्टेशन टीवी के सर्वर पर ब्लू फिल्म अपलोड की थी। एक वरिष्ठ रेलवे अधिकारी ने बताया कि रेलवे ने मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं और स्टेशन टीवी के सर्वर रूम को सील कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

हिंदू ख़तरे मैं है कहने और कहकर डराने वालों से सवाल...?

दुनियां के मुस्लिम देश में रहने वाले हिंदुओं की संख्या (करीब करीब कुछ इस तरहां है)  इंडोनेशिया- 44,80,000 , मलेशिया- 20,40,000 ,...