Monday 23 January 2012

मंदिर में होती थी देवर-भाभी में गुटर -गूं, MMS से उठा पर्दा ?

वापी (गुजरात)।वापी जिले के खेरगाम में प्रेमी द्वारा बनाए गए प्रेमिका के एमएमएस का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि एमएमएस का एक और मामला सामने आ गया है। लेकिन इस मोबाइल क्लिपिंग में दिखाई दे रहे युवक-युवती के बीच भाभी-देवर का रिश्ता है। 
 

इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि ये सरीगाम स्थित एक मंदिर में ही रंगरलिया मनाया करते थे। जानकारी के अनुसार विवाहिता का पति विदेश मंे नौकरी करता है। पति की गैरहाजिरी में विवाहिता और देवर के बीच चल रहे इस प्रेम संबंध का भांडा इसलिए फूट गया कि किसी ने इनके अंतरंग पलों की मोबाइल क्लिप बनाकर जगजाहिर कर दी।

हालांकि अभी तक यह बात साफ नहीं हो चुकी है कि यह क्लिपिंग किसने बनाई। लेकिन इसकी वजह से पूरे इलाके में रोष व्याप्त है कि इन्होंने मंदिर जैसे पवित्र स्थल को अपवित्र किया।

1 comment:

  1. waqt badal rhe he insan ko parwa nhi he ke apne dhram ,imnaan kii, bs kuch pal ki khawaesh kahin bhi puri ho chahe mandir ho ya chalte hue sadak pe ya local tein me

    ReplyDelete

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

दुनियां को एक दिन की प्रेस आज़ादी मुबारक...?

कब और क्यों मनाया जाता है विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस...जानें भारतीय पत्रकारों की चुनौतियां एवं जोखिम क्या हैं...? एस एम फ़रीद भ...