Saturday 18 February 2012


इंदौर: 15 लड़कों ने 2 लड़कियों से किया गैंगरेप, बनाया एमएमएस ?


इंदौर, जिले में दो युवतियों के साथ गैंग रेप और एमएमएस बनाने का मामला सामने आया है, मुख्य आरोपी स्थानीय पार्षद का बेटा है, उसने अपने 15 साथियों के मिलकर इन युवतियों के साथ 8 दिन पहले रेप किया था। शनिवार को पीड़ित युवतियां
अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज करवाई, पुलिस ने चार को हिरासत में लिया है, जबकि अन्‍य की तलाश जारी है.

बेटमा थाना प्रभारी दिलराज सिंह बघेल के मुताबिक मामला 10 फरवरी का है, शनिवार को पीड़ित युवतियों की रिपोर्ट पर एफआईआर दर्ज किया गया है, आरोपी विकास ने दोनों छात्राओं के साथ रेप किया है, उसके साथ करीब 15 लड़के और शामिल थे। विक्रम भारती के बेटे विकास की मां स्थानीय पार्षद है, युवतियों का आरोप है कि बदमाशों ने उनका एमएमएस भी बना लिया था। पुलिस ने अब तक इस मामले में चेतन, जावेद, दिलीप और गोपाल को हिरासत में ले लिया है, अब उनके मोबाइल जब्त किए जा रहे है .


जान से मारने की धमकी दी थी- पुलिस के अनुसार गैंग रेप की शिकार युवतियों के पिता मजदूरी करते हैं, मामले का खुलासा होते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है, बताया जाता है कि आरोपियों ने इन युवतियों को जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसलिए इनके परिजन रिपोर्ट लिखवाने से डर रहे थे .

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

दुनियां को एक दिन की प्रेस आज़ादी मुबारक...?

कब और क्यों मनाया जाता है विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस...जानें भारतीय पत्रकारों की चुनौतियां एवं जोखिम क्या हैं...? एस एम फ़रीद भ...