Wednesday 25 April 2012

बाप के सामने बेटी को निर्वस्त्र कर घसीटते रहे दबंग ?


http://zubankhol-bindasbol.blogspot.in/कोलकाता- एक सेवानिवृत वैज्ञानिक और उनकी बेटी के साथ दबंगों ने मारपीट की है। इन लोगों पर आरोप है कि इन्होंने पिता के सामने ही बेटी (30) निर्वस्त्र कर दिया और घसीटते हुए बाहर लाए। वह घायलावस्था में पड़ी रही। घटना पश्चिम बंगाल के बारुईपुर की है.

जानकारी के मुताबिक, लड़की अपने पिता के साथ किराए के मकान में रह रही थी। कुछ स्थानीय दबंग उसके मकान मालिक के साथ मिलकर लड़की के साथ बदसलूकी करने लगे। पिता ने मना किया तो उसके सामने ही उसे निर्वस्त्र कर मार-पीट करने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है.
पुलिस के मुताबिक, पूर्व साइंटिस्ट डॉ.अपरेश भट्टाचार्य व उनकी बेटी के आनंद नगर स्थित किराए के मकान में रविवार दोपहर करीब दो बजे 20-25 लोगों ने धावा बोल दिया। मकान मालिक और इन दबंगों ने उसे पिता के सामने ही निर्वस्त्र किया। बदमाशों ने घर की नौकरानी तक को नहीं बख्शा। घटना में भट्टाचार्य की बेटी के चेहरे पर चोट आई है।

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

क्या 2024 के नतीजे चौंकाने वाले होंगे...?

दुनियां के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत में कितने मतदाता...?  कितने करोड़ पहली बार चुनेंगे अपना नेता...?? लोकसभा के 543 निर्वाचित स...