Monday 4 November 2019

चौंकना मत राहुल गांधी की कुछ अनजानी बातें...?

"एस एम फ़रीद भारतीय"
राहुल बिना ऑक्सीजन समुंद्र या कहीं भी पानी मैं 75 मीटर गहरा गोता लगा सकते हैं साथ ही अंडर वाटर स्विमिंग में परफेक्ट हैं, इसके अलावा जूडो कराटे अकिडो में ब्लैक बेल्ट
हासिल की है.

वहीं अंतराष्ट्रीय प्रशिक्षक से मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले चुके हैं, इसके अलावा राहुल गांधी ट्रेंड व लाइसेंसधारी हवाई पायलट भी हैं, राहुल ट्रैक्टर से लेकर हवाई जहाज व ज़रूरत पड़ने पर फाइटर प्लेन भी चला सकते हैं, कुछ तकनीकी जानकारी भी है यानि छोटी कमी ठीक भी कर सकते हैं.

 प्रशिक्षित निशानेबाज़ है, एक दिन में 32 किमी दौड़ लगा सकते  हैं, ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी से डेवलपमेंट एंड इकॉनमी में एम फिल हैं, श्रीमद्भगवद्गीता, उपनिषद, बाइबिल, क़ुरआन आदि पढ़ चुके हैं, आईटीबीपी से प्रशिक्षित पर्वतारोही भी हैं.

इतनी काबिलियत होने के बाद भी अंधभक्तो के मुताबिक राहुल जी प्रधानमंत्री बनने के लायक नहीं हैं और वो पप्पू हैं क्यूं भाई...?

वहीं दूसरी तरफ़ जिन्होंने देश को आर्थिक मंदी में ढकेल दिया है और जिनकी डिग्री राष्ट्रीय सुरक्षा में रखी है वो महान हैं, तब भक्तों साहब की महानता और देश की बर्बादी पर बजाओ ताली...?

No comments:

Post a Comment

अगर आपको किसी खबर या कमेन्ट से शिकायत है तो हमको ज़रूर लिखें !

क्या 2024 के नतीजे चौंकाने वाले होंगे...?

दुनियां के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत में कितने मतदाता...?  कितने करोड़ पहली बार चुनेंगे अपना नेता...?? लोकसभा के 543 निर्वाचित स...